1
हेलो विज़िटर आज आपको मैं बताने वाला हूँ की कैसे फ़ेसबुक और ट्विटर से पैसा कमा सकते है !


आज के समय हर कोई फ़ेसबुक और ट्विटर का प्रयोग कर रहा है ! लेकिन क्या आपको पता है की फ़ेसबुक और ट्विटर से आप पैसा भी कमा सकते है ! अगर नही पता है तो आज की पोस्ट पढ़कर आप जान जाएँगे की कैसे फ़ेसबुक और ट्विटर से पैसा कमाते है ! कैसे अब मैं आपको बता हूँ !


फ़ेसबुक और ट्विटर से पैसा कमाने का तरीका

स्टेप 1 फ़ेसबुक और ट्विटर से पैसा कमाने के लिये आपको एक दूसरी वेबसाइट www.likesplanet.com पर एकाउंट बनाना होगा ! तो आप सबसे पहले like planet पर singup/register करे !

स्टेप 2 singup करके इस वेबसाइट से लिंक प्राप्त कीजिये ! लिंक मिलने के बाद google+, facebook, twitter, youtube  पर share करना होगा ! और आपके share किये हुए लिंक पर जितना कॉमेंट लाइक होंगे उसी के हिसाब से आपको पैसे मिलेंगे !


Ex - आप जब भी कोई लिंक share करेंगे और आपके share किये हुए लिंक पर जितने लाइक कॉमेंट के होंगे उसी के हिसाब से आपको पॉइंट मिलेंगे ! और पोइंट पैसे मे बदल जाएगा !

     5000 point = 1$ ke brabar hota hai
         1 Like = 1 $ ke brabar hota hai.

पोइंट कैसे बढाए
आप पोइंट खरीद सकते है Paypal और Payza के माध्यम से और आप खुद लाइक और share करके पॉइंट बना सकते है !madhiyam se. और अपने दोस्तो को इसके बारे मे बता कर पॉइंट बढा सकते है और पैसा कमा सकते है !

Payment कैसे मिलेगी
Payment लेने के दो तरीके है !
1 Payple से
2 Payza से
****Payment लेने के लिये आपके अकाउंट मे कम से कम $2 होना जरुरु है !


Note:-Payment आपके Bank अकाउंट मे ट्रांसफर होने मे दो या तीन दिन लग सकते है !

ऑनलाइन income करने के और भी बहूत तरीके है ! और मैने ऐसी कई पोस्ट अपने वेबसाइट पर लिखी है जिससे आप आराम से घर बैठे पैसा कमा सकते है ! पैसा कमाने के लिये हमारी पोस्ट पढ़े - Earn Money Online Label

कृपया जानकारी शेयर करे अधिक जाने नीचे कमैंट्स KMGWEB.IN पर साम्रगी ज्ञानवर्धन के लिए है यहाँ क्लिक से हमारे बारे में शारीरिक उपाय आजमाने से पहले चिकित्‍सक अथबा सलाहकार से मिले Kindly Share Article click icons⤵

Post a Comment

  1. I enjoy what you guys are usuallly up too. This kinnd of clever work and reporting!

    Keep up tthe very good works guys I've included you guys to our blogroll.

    ReplyDelete