0

एयरटेल पर अब पाएं फ्री इंटरनेट, फॉलो करें ये 5 सिंपल स्टेप्स :-

एयरटेल मे फ्री इंटेरनेट कैसे चला सकते है आज इसकी जानकारी share की जा रही है और इस ट्रिक से पहले बहूत सारे ऐसे ट्रिक बता चुका हूँ ! तो आज हम vpn का use करके airtel से free internet का लाभ कैसे ले सकते है ! इसके बारे मे चर्चा करते है ! एयरटेल से फ्री इंटेरनेट का लाभ लेने के लिये आपको 5 आसान से स्टेप को follow करना होगा और फ़िर आप free internet का लाभ उठा सकते है !

Airtel Free Internet


Airtel Free Internet Use Trick 2016:-

एपीएन सेटिंग्स

सबसे पहले आप अपने मोबाइल की एपीएन सेटिंग्स में चले जाइये और जैसा की ऊपर image मे पोर्ट 80 लिखा हुआ है ! वैसे ही आप पोर्ट मे 80 लिख दीजिए ! पोर्ट मे 80 लिखने के बाद आपको ड्रोइड वीपीएन के साइन अप पेज पर जाकर साइन अप करना है । इसके लिए इस लिंक पर क्लिक करें।
 
ड्रोइड वीपीएन
आपने जिस ईमेल आईडी से साइन अप किया है उसे खोल कर ईमेल बॉक्स को चेक करें, आपको ईमेल आई होगी ड्रोइड वीपीएन की और उसमे जो पासवर्ड होगा उसे नोट कर लें। और फ़िर यहाँ क्लिक कर ड्रोइड वीपीएन डाउनलोड करें।

पढ़े :- फ्री मोबाइल रिचार्ज देने वाली वेबसाइट की जानकारी


 
लॉग इन करें
डाउनलोड करने के बाद ड्रोइड वीपीएन को खोलें और अपनी आईडी व पासवर्ड से लॉग इन करें। इसके बाद अटेंशन मैसेज आने पर आई ट्रस्ट दिस एप्लीकेशन पर क्लिक करें।



सेटिंग ओपन करें

अब आप सेटिंग ओपन करें, कनेक्शन प्रोटोकॉल पर जाएं और टीसीपी पर क्लिक करें। अब नीचे एचटीटीपी हैडर सेटिंग्स में जाएं और इनेबल बटन पर टिक करें। कस्टम एचटीटीपी हैडर में ये डालें
Host: one.airtel.in
X-Online-Host: one.airtel.in


 
फ्री डाटा का मजा लिजिए
अब अपने एयरटेल सिम पर इंटरनेट ऑन करें, फिर अपने ड्रोइड वीपीएन के बटन पर क्लिक करें। अब आप फ्री डाटा यूज़ करके इन्जॉय कर सकते है !

कृपया जानकारी शेयर करे अधिक जाने नीचे कमैंट्स KMGWEB.IN पर साम्रगी ज्ञानवर्धन के लिए है यहाँ क्लिक से हमारे बारे में शारीरिक उपाय आजमाने से पहले चिकित्‍सक अथबा सलाहकार से मिले Kindly Share Article click icons⤵

सवाल जवाब पुंछे करे

कमेंट बॉक्स में अपने विचारों से अवगत करायें लेकिन याद रखे लोगिन कर Publish बटन क्लिक करते ह, अभद्र भाषा का प्रयोग ना करें Advertising comments not allowed