0
Hostgator Affiliate Program Se Paisa Kaise Kamye Tips In Hindi :-

Online Income करने के लिए अगर कोई Best Affiliate Program है तो वह है hostgator affililate program !


Hostgator Affiliate Program Kya Hai ! Hostgator Program Singup Kaise Kare ! hostgator Affiliate Ki Puri Jankari In Hindi!

यह एक बहूत ही Reliable affiliate programme है और इससे आप अपने ब्लॉग के जरिये बहूत ही अच्छी income कर सकते है ! मैं आपको suggest करूँगा की आप Hostgator affiliate programme को ज़रूर use करे क्योंकि इसकी customer support quality और unlimited hosting आपकी ब्लॉगिँग को अधिक interesting और easy बनाती है ! इसके affiliate programme से जुड़कर आप 25$ - 50$/ referrel तक earn कर सकते है !


Hostgator Affiliate Program Se Paisa Kaise Kamaye ?

Hostgator Affiliate program Se Paisa कमाना अगर आप चाहते है तो आपको Hostgator Affiliate को Join करना होगा और इसको join करना बहूत ही simple है ! Hostgator को join करने के लिए आपको कोई पैसा भी नही देना होता है मतलब बिल्कुल free service है और इसके affiliate को join करने के लिए आपको hosting भी लेने की ज़रूरत भी नही क्योंकि यह service बिल्कुल फ्री है !


पढ़े :- Hostgator Affiliate Marketing Program Singup Kaise Kare Tips In Hindi

Hostgator Approve Process Kya Hai ?

Hostgator की Affiliate singup Process जब आप complete कर लेंगे तो hostgator 3 से 5 दिन समय लेता है आपकी application को approved करने के लिए और जब आप approved हो जायेंगे उसके बाद आप इसे आप अपने ब्लॉग पर और different source के ज़रिए promote करके पैसा कमा सकते है !

Hostgator affiliate program Se Payment Aapko Kaise Milegi ?

जब आप hostgator की Affiliat का use करेंगे और उससे आपकी जितनी भी income होगी उसे Hostgator आपको 2 तरीकों से pay करता है !

1. Payple 
2. Check 

पढ़े :- Verified PayPal Account Kaise Banaye Tips In Hindi


Tips :- मैं आपको suggest करूँगा की आप payment लेने के लिए Paypal का use करे क्योंकि इससे आपको payment आपको जल्दी मिल जाएगी !

कृपया जानकारी शेयर करे अधिक जाने नीचे कमैंट्स KMGWEB.IN पर साम्रगी ज्ञानवर्धन के लिए है यहाँ क्लिक से हमारे बारे में शारीरिक उपाय आजमाने से पहले चिकित्‍सक अथबा सलाहकार से मिले Kindly Share Article click icons⤵

Post a Comment