0
टाटा मोटर्स की सहयोगी कंपनी जगुआर ने भारत में मंगलवार SUV कार को 2017 रेंज रोवर इवोक लांच किया है. वही कीमत की बात करे तो 49.10 लाख रुपये से लेकर 67.90 लाख रुपये (एक्स-शोरूम, दिल्ली) के बीच रखी गई है. यह पहली कार होगी जिसे जगुआर लैंड रोवर के नए इंजन के साथ लांच किया गया है.


डिटेल्स की बात करे तो यह केवल एक इंजन के साथ उपलब्ध है. कार में 2.0-लीटर इंजिनियम डीज़ल इंजन लगा है. पिछले मॉडल की तुलना में यह इंजन करीब 20 किलोग्राम हल्का है. साथ ही यह बेहतर परफॉरमेंस देने के लिए बनाया गया है. 1999सीसी का ये नया इंजन 177 बीएचपी का पावर और 430Nm का टॉर्क देता है. 9-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से लैस कार में 4-व्हील ड्राइव सिस्टम की भी सुविधा है.

वही अन्य फीचर की बात करे तो स्ट्राइकिंग लाइन्स, मस्क्यूलर शोल्डर, एडैप्टिव फुल-एलईडी हेडलाइट और एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइट लगा है कार की केबिन में नज़र डालें तो यहां प्रीमियम मैटेरियल का इस्तेमाल किया गया है. कार में इन-कंट्रोल टच प्रो इंफोटेनमेंट सिस्टम लगाया गया है.

कृपया जानकारी शेयर करे अधिक जाने नीचे कमैंट्स KMGWEB.IN पर साम्रगी ज्ञानवर्धन के लिए है यहाँ क्लिक से हमारे बारे में शारीरिक उपाय आजमाने से पहले चिकित्‍सक अथबा सलाहकार से मिले Kindly Share Article click icons⤵

Post a Comment