1700 रुपए एक बार मे कमाएं देर ना करे ( refer a friend referral program (

एक अंतर्राष्ट्रीय payment सिस्टम है जो आपके payment रिसीव करने को आसान बनाता है। एक तरह से ये आपके वर्चुअल बैंक अकाउंट की तरह काम करता है जिसमे आप न केवल भारत से बल्कि किसी भी देश से पैसे प्राप्त कर सकते है। यह इस्तेमाल करने में बहुत आसान है।

एक बहुत बड़ी कंपनी है जो भारत में ज़्यदा दे ज़्यदा अपने वेबसाइट यूजर बढ़ाना चाहती है तो आप अभी हाल से रजिस्टर हो यहाँ क्लिक से जल्दी एक्टिव होंगे अच्छे पैसे भी मिलेंगे Registered HERE

पायोनीर अकाउंट बनाने के बाद आप जब भी किसी से 100 डोलर या इससे ज्यादा की पेमेंट प्राप्त करते है तो यह आपको 25 डोलर अवार्ड के रूप में देता है जो अपने आप आपके बैंक अकाउंट में भेज दिए जाते है। इससे अच्छा पेमेंट प्रोसेसर शायद ही कोई दूसरा हो जो आपकी पेमेंट आपके खाते में पहुँचाने के साथ ही आपको 25 डोलर इनाम के तौर पर भी देता है।


यदि आपके पास कोई वेबसाइट या ब्लॉग है और आपने उस पर किसी कंपनी के विज्ञापन लगा रखें है तो यह आपकी payments प्राप्त करने का एक अच्छा माध्यम है। कई वेबसाइट ऐसी भी होती है जो आपको पेमेंट करने के लिए आपसे पायोनीर (payoneer) की ईमेल आईडी मांगती है।

आप इसमें अपना खाता घर बैठे ही बना सकते है। आपको इसकी वेबसाइट को ओपन करना है और इसमें अकाउंट बनाने के लिए फॉर्म भरना है। आपको इसमें अपने बैंक अकाउंट को ही देना है यदि यह आपके क्रेडिट या डेबिट कार्ड की मांग करें तो उस स्टेप को छोड़ दें।

इसमें अपना खाता बनाने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें और इसके फॉर्म को सावधानीपूर्वक भरें। फॉर्म भरते समय अपने बैंक का खाता नंबर अच्छी प्रकार से चेक कर लें।
यहाँ से जल्दी एक्टिव होंगे अच्छे पैसे भी मिलेंगे यहाँ क्लिक से एक्टिव हो 

Read More----:
loading...
SHARE

Milan Tomic

Hi. I’m Designer of Blog Magic. I’m CEO/Founder of ThemeXpose. I’m Creative Art Director, Web Designer, UI/UX Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

1 Comments:

  1. payoneer account par kisi tarah ka charge lagta hai kya ? monthly Or yearly

    ReplyDelete