How to Find Mobile with Clap जादू - ताली बजाकर अपना मोबाइल कैसे ढूंढे

हेलो दोस्तो आज आप लोगो के लिये एक और मेजिक लेकर आया हूँ ! इससे पहले आपको facebook magic ट्रिक के बारे मे बताया था और आज की जो मेजिक ट्रिक है वह है की ताली बजाकर कैसे अपने फोन/मोबाइल को ढूँढे ! और यह आपके लिये एक मेजिक से कम नही होगा ! क्योंकि इस मेजिक ट्रिक के बारे मे बहूत लोग नही जानते है ! ऐसा कई बार होता है की हम ऑफीस या घर पर अपने फोन को कही रख कर भूल जाते है और ढूँढ़ते है पर जब नही मिलता तो परेशान होते है ! लेकिन इस ट्रिक को अपना कर आप अपना फोन तुरंत पा सकते है !


आज की मेजिक ट्रिक यह है की अगर आपने अपना फोन या मोबाइल कही रख दिया है और याद नही आ रहा है की कहाँ रखा है तो आपको 3 बार ताली (clapping) बजानी होगी जिससे की आपका मोबाइल फोन बजने (ring ) लगेगा Vibrate होने लगेगा, Flash Light भी चालु हो जाएगा ताकि अँधेरे मे भी आपको पता चल जाए की आपका फोन कहा रखखा हुआ है ! और इस मेजिक ट्रिक का प्लस पॉइंट यह है की यदि आपका फोन silent mode मे भी होगा तो भी 3 बार ताली (clapping) करने पर बजने(ring ) लगेगा !

अब मैं आपको magic ट्रिक कैसे use करे वह बताता हूँ !

स्टेप 1 सबसे पहले play stor मे जाकर  "Clap to Find" Application को अपने android फोन मे install कर लिजिए !


Download app her

स्टेप 2 जब clap to find app इन्स्टाल हो जाए तो अब उसे ओपन करे ! ओपन करने के बाद  "Get Started" बटन पर क्लिक करे !


Step 3 Get Started button पर क्लिक करने के बाद आपके सामने कुछ इस तरह की  window open होगी जहाँ आपको 3 बार ताली (clap ) बजाने के लिये कहा जाएगा ! तो आप ताली बजा दे और जैसे ही आप ताली बजायेँगे तो आपकी ताली इस  app मे record हो जाएगी !(Clap 3 times when you see this message).



स्टेप 4 अब आप setting option मे जाकर Volume को 100% कर दे ! Vibrate option को on कर दे और Flash को भी on कर दे !

स्टेप 5  अब आप इस मेजिक ट्रिक को प्रयोग करके देखे ! Enjoy 
SHARE

Milan Tomic

Hi. I’m Designer of Blog Magic. I’m CEO/Founder of ThemeXpose. I’m Creative Art Director, Web Designer, UI/UX Designer, Interaction Designer, Industrial Designer, Web Developer, Business Enthusiast, StartUp Enthusiast, Speaker, Writer and Photographer. Inspired to make things looks better.

  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
  • Image
    Blogger Comment
    Facebook Comment

0 Comments:

Post a Comment