Mohabbat KA Amal Surah Falak Ki Taweez Se

Kisi Ko Mohabbat Me Lane Ka Tarika; ladki Ya ladka ko Bas Me Karne Ka Tarika


सबसे पहले नीचे दिये हुए तावीज का प्रिंट कराले और तावीज से जिसको मोहब्बत मे दीवाना करना है उसका नाम पीछे लिख दे ! इस तरह :-  अल हुब फला बिन फला अला हूब फला बिन फला !
फला बिन फला की जगह की जगह जिस इंसान पर अमल करना है उसका नाम और उसकी माँ का नाम लिखे  !
अगर चाहत है की मर्द औरत से मोहब्बत करे तो नाम औरत का पहले और मर्द का बाद का पीछे लिखी और अगर चाहत है की औरत मर्द से मोहब्बत करे तो नाम मर्द का औरत के नाम से पहले लिखे और लिखते वक्त मुँह मे चीनी खाए और अगर यह सब समझ मे नही आया कैसे करना है तो फ़िर इस आसान से तरीके से लिखे :- EX- या अल्लाह रजीआ बीनते रशीदा को असगर बिन बानो की मोहब्बत मे बेकरार करदे की वह असगर से इश्क करे !



फ़िर इस पर सुरह फलक 10000 दफा पढ़कर दम करे एक ही स्थिति मे पढ़ना है ! इसके बाद इस तावीज को एक ग्लास पानी मे डालकर भीगा कर एक रात तक फ़िर आपने जिसके नाम का तावीज बनाया है उसको किसी तरह पीला दे या फ़िर उसके खाने मे यह पानी मिला दे या फ़िर कोल्डड्रिंक मे ! जब वह घर जाएगा जिसने यह पानी पिया होगा तो उसे उसी रात ऊसके दिमाग मे आपसे मोहब्बत करने के लिये आता रहेगा या सोचता रहेगा ! ऐसा केवल एक बार ही करना होता है और इसका असर तीन दिन मे जाहिर हो जाता है !

Note:- सिर्फ शादी की नियत करने वाले लोग यह करे !
Share on Google Plus

About Unknown

आप का स्वागत है आप हमारे एंव हमारी वैबसाइट WWW.KMGWEB.IN के बारे मे जानना चाहते है भारत एक ऐसा देश है जहां पर हर गली हर नुक्कड़ हर चौराहे से निकलती है अनगिनत कहानिया लेकिन उन्हे आपकी भाषा यानि हिन्दी मे पहुचाने के लिए बनाई गई है KMGWEB.

2 comment:

  1. Assalamualyakum
    Shadishuda kaise amal kare?

    ReplyDelete
  2. mai kuch puchna chants hu

    ReplyDelete