Kiss Kaise Karte Hai - किस करने के तरीके vidio इत्यादि लोग सर्च कर 
रहे है तो आज kiss कैसे करे तरीके, किस करने के फोटो इत्यादि की जानकारी share कर रहे है | अपने पार्टनर की बाहों में रहना, उसका हाथ पकड़कर चलना, उसे किस करना यह सब प्यार की निशानी है. याद रखें की किस ही वह तरीका है जो आपके प्यार को सामने वाले के दिल में महसूस कराएगा. किस कोई बच्चों का खेल नहीं है, इसकी भी अपनी तकनीक है और इसमें भी बहुत सी बातों का ख्याल रखना होता है |


kiss karne ke tarike vidio

क्या आपकी जिंदगी में ऐसा कोई है जिसे आप प्यार करते है? जिसे आप किस करना चाहते है? क्या आप किस करने के लिए तैयार है? क्या आप किस को लेकर नर्वस है? क्या किस का आपका पहला अनुभव है? ऐसे कई सवाल आपके मन में भी आते होंगे. किस आपके प्यार को प्रदर्शित करने का तरीका है और किस के अपने फायदे भी है. आज की इस पोस्ट में हम आपको किस करने के तरीके बताएँगे जिससे आप किस के अनुभव को और भी मजेदार बना पाएंगे |

किस करने के तरीके 

1. सबसे पहले Relex हो जाए 
अगर आप अपने पार्टनर को किस करना चाहते है तो सबसे पहले Relex हो जाए और गहरी सांस ले. याद रखें किस कभी भी जल्दबाजी में ना करें वरना यह आपका आखिरी किस हो सकता है |
2. Romantic माहौल बनायें 
किस कोई मजाक नहीं है की कब भी कर लिया. यह दो लोगों के प्यार को उजागर करने का तरीका है. अगर आप किस करने के लिए तैयार है तो सबसे पहले माहौल को Romantic बनायें ताकि इससे आपके पार्टनर को भी अच्छा फील हो और वो भी आपके साथ सहज हो जाए. Romantic माहौल में किस करने के अनुभव बहुत ही मजेदार रहेगा. 

3. साँसों को ताजा रखें 
याद रखें किस के दौरान आप एक्ज-दुसरे के होंठों को चूमेंगे और ऐसे में अगर आपकी साँसे ताजा नहीं हुयी तो आपके मुहं से बदबू आएगी और यह बदबू आपके किस के अनुभव को बेकार कर देगी. इसलिए हमेशा आप जब किस के लिए तैयार हो तो अपनी साँसों को ताजा कर ले. TV पर Closeup की Advertisement देख ले, समझ आ जायेगा. आप चाहे तो इसके लिए सेण्टर फ्रेश च्युंगम का इस्तेमाल कर सकते है. जब आपकी साँसे ताजा रहेगी तो आपका पार्टनर अपने आप आपकी और आकर्षित होगा और इस दौरान किस तो जरुर होगा |



4. Perfume का इस्तेमाल करें 
जब आप किस करने के लिए अपने पार्टनर के नजदीक जायेंगे तो आपके अंदर से अच्छी सुगंध आणि चाहिए इसके लिए आप Perfume का इस्तेमाल करें. कोई अच्छा Body Deo लगा के जाए जिससे आपकी Girlfriend आप पर फ़िदा हो जाए. वैसे भी आजकल FOG चल रहा है, जब चल ही रहा है तो इस्तेमाल करने में क्या हर्ज है. 

5. उसके करीब जाए और Eye Contact बनाये 
रखें किस करने के लिए अपने पार्टनर के करीब जाए और याद रखें उससे Eye Contact बनाये रखें. जब आप उससे Eye Contact बना के रखेंगे तो इस दौरान दोनों अपने आप एक-दुसरे के नजदीक आने लगोगे और पता ही नहीं चलेगा की कब आप एक-दुसरे को किस करने लगोगे. 

6. अकेले में समय बिताएं 
अब साहब किस कोई Public Palace में तो होने से रहा, इसलिए अपने पार्टनर के साथ अकेले में समय बिताये. उस टाइम Phone से दुरी बना के रखें. ऐसी जगह चुने जहां आप दोनों को Privacy मिले लेकिन याद रखें जगह अच्छी होनी चाहिए जहां आपकी पार्टनर अच्छा Feel करें. अगर आप को जगह पता ना हो तो अपने पार्टनर से पता कर ले. किस जैसे काम हमेशा अकेले में ही होते है. अकेले में तो और भी बहुत कुछ होता है पर फिलहाल किस तक ही सिमित रहें. 

7. चिंता ना करें 
किस के दौरान चिंता ना करें की क्या में सही किस कर पाउँगा? क्या मेरा पार्टनर इससे खुश होगा? अरे भाई, आप कोई इमरान हाशमी तो है नहीं जो Perfect Kisser बने हुए हो. एक बात याद रखें किस का कोई सही तरीका नहीं है, बस किस ऐसे करें जो आपको और आपके पार्टनर को पसंद आना चाहिए, वही किस आप दोनों के लिए Perfect है. 

8. आराम से किस करें 
आपको कहीं भागना तो है नहीं, इसलिए हल्के से और आराम से Relex के साथ किस करें. अपने पार्टनर की गर्दन को पीछे से पकड़ ले और आप चाहे तो पार्टनर की कमर को भी पकड़ सकते है. जैसा आप किस के दौरान सही Feel करें वैसा तरीका अपनाएं. 

9. चेहरे पर उंगलियाँ घुमाएँ 
जब आप अपने पार्टनर को किस कर रहे है तो इस दौरान उनके चेहरे पर प्यार से उंगलियाँ घुमाएँ इससे आपके पार्टनर को और अच्छा Feel होगा और आपका किस यादगार हो जायेगा. वह खुद मरेगी आपको किस करने के लिए. 

10. कमर में हाथ डालकर बालों को सहलाएं 
अपने पार्टनर की कमर में हाथ डालकर उसे अपने करीब लायें और उसके बालों को सहलाएं, कुछ देर तक ऐसा ही करें उसके बाद उसके और करीब जाएँ अगर इस दौरान वह अपनी आँखे बंद कर लेती है तो समझ जाईये वह किस के लिए तैयार है और फिर आप शुरू हो जाईये. 

11. किस को यादगार कैसे बनायें 
जब आप अपने पार्टनर के साथ Lip Lock को खत्म कर ले तब भी अपने पार्टनर की कमर में हाथ रखें और अपने सर को उसके सर से टच करके रखें. उसके गालों पर भी किस करें और उसके बालों को सहलाएं. जब आप उसकी आँखों में देखेंगे तो आपको उसकी आँखों में शर्म और आपके लिए बहुत सारा प्यार दिखाई देगा. 

12. होंठो को मुलायम रखें 
याद रखें किस के दौरान अपने होंठो को मुलायम रखें. इसके लिए आप जेली लगा सकते है या कोई और तरीका अपना सकते है. 13. ज्यादा देर तक किस कैसे करें अगर आप ज्यादा देर तक किस करना चाहते है तो अपने मुहं में ज्यादा लार ना बनने दे और सांस लेते रहे, मुहं बंद है तो नाक से सांस ले. अगर आप नाक से धीरे-धीरे सांस लेते रहेंगे तो किस लम्बा चलेगा. 

14. जीभ का भी Use करें 
आपने फिल्मों में देखा होगा की कैसे हीरो किस के दौरान अपनी जीभ को हीरोइन के जीभ से टकराता है. इसी तरह आप भी अपने पार्टनर की जीभ को चुसे और अपनी जीभ को उसके मुहं तक ले जाएँ. इस तरह से आपका किस और भी जोशीला हो जायेगा. 

15. होंठों को प्यार से काटें 
किस के दौरान अपने पार्टनर के होंठों को बीच-बीच में हल्के से काटें. याद रहें इस दौरान उन्हें दर्द नहीं होना चाहिए. ऐसा ज्यादा ना करें बस 1-2 बार ही करें.

कृपया जानकारी शेयर करे अधिक जाने नीचे कमैंट्स KMGWEB.IN पर साम्रगी ज्ञानवर्धन के लिए है यहाँ क्लिक से हमारे बारे में शारीरिक उपाय आजमाने से पहले चिकित्‍सक अथबा सलाहकार से मिले Kindly Share Article click icons⤵

क्लिक से

Post a Comment