0
लड़कियों पर तो कई सारे लड़के फ़िदा है. कुछ उनके हुस्न पर, तो कुछ उनकी कामुक अदाओं पर, कुछ उनके चेहरे पर तो कुछ उनके फिगर पर, हर लड़का फ़िदा है हर लड़की पर. लड़को का तो क्या कहना, लड़के तो है ही इतने दिलेर की हर लड़की को देखना तो उनकी फितरत बन गयी है |

जिस दिन उन्हें कोई लड़की नहीं दिखती है उस दिन उनको रात को नींद नहीं आती है. हर लड़के ने अपनी पसंद की लड़की का ख़ास नाम तक दे रखा होता है. आप किसी पार्क में चले जाईये वहां अगर कोई सुंदर सी लड़की आ गयी तो फिर तो सारे लड़को की भीड़ लग जायेगी, जैसे गुड़ पर चीटियाँ आई है |

stri ka kaun sa bhag khaya jata hai

अब भाई बात आती है की लड़कियों में ऐसा क्या देखते है लड़के जो उनके पीछे पागल हुए जा रहे है. यही तो Secret है जो हम आज की इस पोस्ट में आपको बताने वाले है की आखिर लड़के लड़की के किस पार्ट को ज्यादा देखते है और आकर्षित होते है. यही सवाल लड़कियों के मन में भी है की आखिर लड़के हमारे अंदर क्या देखते है, तो आज हम आपको बताने वाले है की लड़के लड़कियों के किस पार्ट को ज्यादा देखते है. इस पोस्ट को पढने के बाद आप अपने उस पार्ट पर ज्यादा ध्यान देने लगेगी, खैर हमारा काम बताना है बाकी काम तो आपका है. लड़की के शरीर के किस पार्ट को लड़के ज्यादा देखते है

1. हेयरस्टाइल लकड़े लड़कियों की हेयरस्टाइल पर काफी फ़िदा होते है. उन्हें खुले बालों वाली लड़कियां बहुत ज्यादा पसंद आती है. लड़कियों की हेयरस्टाइल को देखकर ही लड़के पता लगा लेते है की उसने अपने शरीर को कितना मेंटेन कर रखा है. कहते भी है ना की लड़कियों के बाल ही लड़कों को फंसाने का जाल है.

2. गुलाबी होंठ लड़कियों के कोमल होंठ लड़को को बहुत पसंद आते है. गुलाबी होंठों को देखकर तो लड़के अपना दिल तक दे बैठते है. कई दफा तो उनके मन में आता है की काश इन होंठों पर हमारा हक होता है. अगर कोई लड़की लिपस्टिक या लाली लगाकर निकलती है तो फिर तो पूछो मत की कितने लड़के घायल होने वाले है. काफी सारे लड़कों के मन में तो लड़कियों के लिप्स को देखकर उन्हें किस करने का ख्याल आने लगता है.

3. फिगर फिगर का तो पूछो ही मत ऐसा कोई लड़का नहीं होगा जो लड़की के फिगर को नहीं देखता होगा. लड़की के फिगर को देखकर ही तो लड़का उसकी Body के बारे में अंदाजा लगाता है. जीरो फिगर वाली लड़कियों पर लड़के काफी फ़िदा होते है. अगर किसी लड़की ने टाइट कपड़े पहन लिए तो फिर उसका फिगर तो लड़को की जान ले लेगा.

4. स्तन लड़के भले ही किसी भी लड़की के सामने देख ले ब्रेस्ट पर उनकी नजर जाना तय है, कुछ लड़कियों को बुरा भी लगता है. लेकिन यह लड़को के प्राकृतिक लक्षणों में से एक है, इनमे बेचारे मर्दों का कोई दोष नहीं है. भरे और सुडोल ब्रेस्ट की और हर लड़का आकर्षित होता है. अगर किसी मर्द से पूछोगे तो वो मना करेगा लेकिन हर मर्द सबसे पहले इस चीज को नोटिस करता है |
5. आँखे “गुलाबी आँखे जो तेरी देखी, दीवाना यह दिल हो गया” सच में आँखे प्यार का दर्पण होता है. लड़की की खुबसूरत आँखे किसी के दिल को छलनी करने के लिए काफी है. आँखे ही बताती है की प्यार है या वासना. कहते भी है ना की इश्क की शुरुआत ही आँखों से होती है. जब लड़की मुहं पे कपड़ा बाँध के रखती है तब भी लड़के उनकी आँखों से इश्क कर बैठते है.

6. पैरों पर (हाई हील्स) आपको यह जानकार थोड़ा अजीब लगेगा लेकिन लड़के लड़कियों के पैरों की और भी ध्यान देते है. उन्हें High Heals वाली लड़कियां काफी पसंद आती है. वो गाना है ना “हाई हील्स थी नचे के तू बड़ी जचे”.

7. हंसी (Smile) किसी महान आदमी ने कहा है की ”लड़की हंसी तो फंसी”. लेकिन आप इस भ्रम में मत रहना क्या पता देखकर हंस रही है या हंसकर देख रही है. जो भी हो लेकिन लड़के लड़कियों की Smile पर फ़िदा होते है. लड़की अगर हल्का सा मुस्कुरा दे तो बस लड़को पे तो कहर बरस जाता है.

8. हिप्स लड़कियां जब चलती है तो लड़के लड़कियों के हिप्स को काफी घूरते है. लड़कियों के चाल-चलन से तो लड़के काफी अंदाजा कुछ अंदाजा देते है.

9. कंधे जब लड़कियां छोटे कपड़े पहनती है जिनमे से उनके कंधे दीखते है तो लड़के उनके कन्धों को भी खूब निहारते है, क्योंकि लड़की के Body का हर Part बहुत कोमल होता है. और Romance की शुरुआत में कंधे भी सहयोग देते है.

10. गर्दन लड़कियों की गर्दन लड़को को बहुत पसंद आती है. आपने अक्सर फिल्मों में लड़को को लकड़ियों की गर्दन पर किस करते देखा होगा. लड़कियों के गर्दन पर किस करने से लड़कियां कामुक हो जाती है.

11. टाँगे जब लड़कियां छोटे कपड़े पहनती है तो लड़के उनकी टांगो को भी खूब निहारते है. लड़कियों की टाँगे भी बहुत Soft होती है. ऐसे में लड़कों का उनकी टांगो पर फिसल जाना आम बात है. कुल मिलाकर बात यह है की लड़कियों के शरीर का हर अंग लड़को को आकर्षित करता है. बस फर्क यह है की Body का कोई पार्ट ज्यादा आकर्षित करता है तो कोई Part कम आकर्षित करता है. जैसे स्तन, फिगर, लिप्स, हिप्स लड़कों को ज्यादा आकर्षित करते है तो कान, आँख, Smile, पैर कम आकर्षित करते है, लेकिन Overall लड़कियों की Body के सारे पार्ट लड़को को आकर्षित करते है. अगर लड़कियां इस पोस्ट को पढ़ रही है तो आप समझ गयी होंगी की Body के किस Part पर आपको ध्यान देने की जरूरत है. अगर आपको यह पोस्ट पसंद आई हो तो इसे अपने दोस्तों के साथ Share करें और Comment Box में अपने विचार दे.
  • Pls Share

Post a Comment