लोको पायलट सैलरी 2018 loco pilot salary meaning in english

लोको पायलट सैलरी 2018 loco pilot salary meaning in english हमने आपको अपनी पोस्ट मे बताया था लोकोपा यलट कैसे बने और आज लोको पायलट सैलरी 2018 मे क्या है बताने जा रहे है ?

लोको पायलट सैलरी 2018 loco pilot salary meaning in english हमने आपको अपनी पोस्ट मे बताया था लोकोपा यलट कैसे बने और आज लोको पायलट सैलरी 2018 मे क्या है बताने जा रहे है ?
एक लोको पायलट की सैलरी - इंडिया मे सबसे ज्यादा अगर कही यात्रा लोग करते है तो वह है इंडियन Train मे क्योकि यह सेवा आसान होने के साथ आरामदायक लगता है लोगो को ?  loco pilot salary meaning in english



लोको पायलट सैलरी 2018


ग्रुप डी या रेलवे लोको पायलट की सैलरी कितनी होती है ?

दोस्तों रेलवे ग्रुप डी की बेसिक सैलरी है लगभग 18,000 7वां वेतन आयोग के अनुसार लेकिन इसमें भी काटता है और फिर कुछ जुड़ता भी है जैसे की DA, CA, PF, और भी बहुत सारी है मैं यहाँ पे नही समझा सकता हूँ इसके लिए आपको यूट्यूब पर आना होगा। दोस्तों आपको बता दू की कुल मिलाकर रेलवे ग्रुप डी की सैलरी काटकर और जोड़कर आपको अकाउंट में कुल राशि लगभग 18,500 रूपये तक आएगी। 

Loco Pilot की सैलरी दोस्तों जैसा कि आप सभी को मालूम होगा कि रेलवे में ट्रेन चलाना कितना कठिन काम है इसलिए रेलवे की लोको पायलट को लगभग 30,000 तक की सैलरी मिल सकती है। शुरुवात में थोड़ा कम भी मिल सकता है लेकिन जैसे जैसे आपका पुराना होते जाओगे और ज्यादा वर्क करना सीखते जाओगे तो आपका सैलरी में इजाफा होता जायेगा। 

दोस्तों शुरू शुरू में साथी जोड़ घटाव करने के बाद एक नई असिस्टेंट लोको पायलट को लगभग 28,000 रूपये तक की राशि आपकी अकाउंट में आएगी। एक जरुरी सुचना


अगर आपका ALP के बारे मे किसी तरह का सवाल है तो आप हमसे पुंछ सकते है हम आपको जल्दी ही एक बढ़िया सुझाव देंगे ?

SHARE THIS

Admin:

भारत एक ऐसा देश है जहां से हर गली, हर नुक्कड़ से अनगिनत कहानिया निकलती है और उन कहानियो को आप तक पहुंचाने मे मदद करता है केएमजीवेब . हमारे बारे मे अधिक जाने क्लिक से;?

0 comment: