घर जमाई वर वधू चाहिए 2019 Ghar Jamai Rishta Chahiye

घर जमाई वर वधू चाहिए 2019 Ghar Jamai Rishta Chahiye शादी का रिश्ता फ्री मे खुद कैसे खोजे शादी के लिए लडकी चाहिए हिन्दू photo ghar jamai rIshta chahiye

घर जमाई वर वधू चाहिए 2019 Ghar Jamai Rishta Chahiye - अपनी प्यारी बिटिया के लिए घर जमाई वर चाहिए तो हम आपके लिए शादी विवाह हेतु घर जमाई का रिश्ता लेकर आए है. कई ऐसे शादी के रिश्ते आए है जो घर जमाई बनना चाहते है.

घर जमाई चाहिए तो जानिए घर जमाई क्या है ?

जब एक लड़की की शादी होती है तो अपने ससुराल चली जाती है लेकिन अगर लड़की की शादी हो और लड़का लड़की के घर को ही अपना घर बना ले और लकड़ी के परिवार वाले अपने दामाद को बेटे की तरह समझ कर अपने घर पर रखे तो इस रिश्ते का नाम दिया गया है घर जमाई . अगर कोई लड़का घर जमाई बनना चाहता है तो हमे कमेन्ट मे अपने बारे मे लिखे . हमारे पास बहुत सारे रिश्ते विवाह हेतु है . कई लड़के अपने लिए लड़की खोज रहे है जो घर जमाई बनाने के लिए तैयार हो .
शादी के लिए लडकी चाहिए हिन्दू photo 2019

घर जमाई रिश्ता कैसे खोजे ?
घर जमाई का रिश्ता चाहिए तो आप अपना बायोडाटा हमारे ईमेल पते पर भेजे हमारा ईमेल पता है nghosi7@gmail.com अपने बारे मे पूरी जानकारी photo के साथ भेजे.

अगर आप खुद ही शादी के रिश्ते खोजना चाहते है तो आप हमारी वैबसाइट पर जाकर फ्री मे रजिस्टर करे. आपको हमारी वैबसाइट से एक से बढ़कर एक रिश्ते बिलकुल फ्री मे मिलेंगे.

शादी के रिश्ते इस वैबसाइट पर फ्री मे मिलते है और हमारी matrimony वैबसाइट पर आपसे शुल्क लिया जाता है शादी के रिश्तो के लिए लेकिन अभी फ्री ऑफर चल रहा है तो आप फ्री मे रजिस्टर होकर लड़की या लड़के के बारे मे पूरी जानकारी प्राप्त कर सकते है जैसे - लड़की या लड़के का नाम, लड़की या लड़के का मोबाइल नंबर इत्यादि । 

शादी का रिश्ता फ्री मे खुद कैसे खोजे ?
  • सबसे पहले आप हमारी वैबसाइट पर जाये यहा क्लिक से। 
  • अब आपको रजिस्टर होने के लिए कहा जाएगा तो आपको रजिस्टर होना है । 
  • रजिस्टर होने के लिए अपना नाम जाती धर्म मोबाइल नंबर इत्यादि भरे
  • एक बारे आप रजिस्ट्रेशन पूरा कर लेते है तो आपको शादी के रिश्ते आपकी matching profile से दिखाया जाना शुरू हो जाता है। 

शादी के लिए लडकी चाहिए हिन्दू photo 2019

शादी के लिए अगर आपको हिन्दू लड़की चाहिए तो आपको हमारी वैबसाइट पर शादी के लिए हिन्दू लड़की से लेकर मुस्लिम लड़की और भी कई धर्म के भाषा से मिल जाएँगे । अगर आपको शादी के लिए रजिस्टर नहीं होना है तो आप सीधे हमे अपना शादी का बायोडाटा ईमेल करे । हम आपको आपकी matching biodata के हिसाब से 1 हफ्ते के बाद से रिश्ते भेजना स्टार्ट करे देंगे । 


किसी तरह का सवाल या शादी विवाह हेतु कन्या कैसी चाहिए इत्यादि की जानकारी आप हमे कमेन्ट मे और इमले पर भेजे । 

SHARE THIS

Admin:

भारत एक ऐसा देश है जहां से हर गली, हर नुक्कड़ से अनगिनत कहानिया निकलती है और उन कहानियो को आप तक पहुंचाने मे मदद करता है केएमजीवेब . हमारे बारे मे अधिक जाने क्लिक से;?

0 comment: