जिगोलो संस्था join delhi mumbai pune indore surat

जिगोलो संस्था join delhi mumbai pune indore surat gigolo meaning in hindi gigolo क्या है gigolo कैसे बने gigolo की कमाई कितनी होती है gigolo job mombai जिगोलो का मतलब

जिगोलो संस्था join delhi mumbai pune indore surat - gigolo क्या होता है आपको मालूम है अगर नहीं तो आज हम आपको gigolo के बारे मे विस्तार से बताने जा रहे है. gigolo word का जिक्र आपने बहुत सुना होगा लेकिन gigolo का क्या काम होता है आइये जाने ?

Gigolo क्या है ?

जिगोलो का मतलब मेल प्रॉस्टिट्यूट जिसको सीधी भाषा मे कहे तो महिलाओ अपने शारीरक सुख के लिए लड़को को पैसे देकर अपने पास बुलाती है. आज के समय मे यह कारोबार बहुत ही तेजी से आगे बढ़ रहा है. इस काम से युवा आसानी से बहुत सारे पैसे कमा रहे है. ऑनलाइन रिचर्च से पता चला कोई भी जिगोलो का कारोबार बहुत ही तेजी से पोपुलर हो रहा है. एक जिगोलो को अच्छा रकम मिलता है इसलिए आज के समय मे युवा इस और बहुत ज्यादा आकर्षित हो रहे है.
जिगोलो संस्था join delhi

जिगोलो संस्था delhi

यह धंधा आज दिल्ली मे पाँव पसार चुका है साथ ही कुछ अन्य शहरो मे जैसे delhi mumbai pune indore surat.  यह बाजार रात के करीबन 10 बजे से शुरू होता है. इस बाजार मे अमीर घर की महिलाए आती है और युवाओ के साथ हमबिस्तर होने के लिए महिलाए बोली लगाती है. एक कीमत तह होने के बाद महिलाओ पुरुषो के अपने साथ ले जाती है.


इस मार्केट की खाश बात यह है कि एक जिगोलो को मुहमागी कीमत मिलती है. यह बाजार अन्य शहरो मे छुपकर किया जाता है लेकिन दिल्ली मे आज यह मार्केट कुछ जगहो पर जैसी - सरोजनी नगर, लाजपत नगर, पालिका मार्केट और कमला नगर मार्केट समेत कई इलाकों में रात होते ही मर्दों की बिक्री शुरू हो जाती है।

अगर आप दिल्ली मे रहते है तो कई ऐसी संस्थाए भी है जो जिगोलो को अपने पास रखती है और महिलाओ के डिमांड पर उन्हे उनके पास भेजती है.

ऑनलाइन जिगोलो का कारोबार -

आज के समय मे ऑनलाइन जिगोलो का सर्विस शुरू हो चुका है और ऑनलाइन बहुत तेजी से लोग जुड़ रहे है लेकिन यह कारोबार कितना सच्चा है कुछ कह नहीं सकते है. क्योकि कई ऐसे लोग मिले है जो कहते है मुझे ठग लिया गया क्योकि ऑनलाइन रजिस्टर होने के लिए आपसे 10 से 30 हजार देना होता है फिर आप एक जिगोलो मेम्बर बन सकते है. कंपनी रजिस्टर्ड जिगोलो को एक महीने में 10 क्लाइंट उपलब्ध करवाता है। हालांकि, यह यंग लड़कों के लिए पैसा कमाने का एक आइडिया जरूर है, लेकिन कई बार जिगोलो बनने की ख्वाहिश में कुछ लोग ठगी के शिकार भी हो जाते हैं।

जिगोलो की पहचान -
  • एक जिगोलो का खाश तरह का ड्रेस होता है जैसे _ गले मे लाल रुमाल
  • यह सोशल वैबसाइट पर अपने बारो मे लिखते है I AM Gigolo Hire Me
  • यह किसी संस्था से जुड़े भी होते है जो सीधे इन्हे कस्टमर देते है.

SHARE THIS

Admin:

भारत एक ऐसा देश है जहां से हर गली, हर नुक्कड़ से अनगिनत कहानिया निकलती है और उन कहानियो को आप तक पहुंचाने मे मदद करता है केएमजीवेब . हमारे बारे मे अधिक जाने क्लिक से;?

7 comments:

  1. सर मुझे बताए gigolo कैसे बने ? GIGOLO कैसे JOIN करे ?

    ReplyDelete
  2. Mai gigolo Banna chahta hu 6202309032

    ReplyDelete
  3. Ser mujhe gigolo sanstha main join Honda hai

    ReplyDelete
  4. Sir i want join this gogolo side my number is 9818407288

    ReplyDelete
  5. ha may banana chahata hu

    ReplyDelete