http://लडकी पटाने का तरीका ganv ki ladaki ko kaise pataye

http://लडकी पटाने का तरीका ganv ki ladaki ko kaise pataye गाव की लड़की पटाने का तरीका hindi लड़की पटाने के लिए बातचीत करने के तरीके hindi लड़की पटाने के लिए शायरी करे

http://लडकी पटाने का तरीका ladki patane ka mantra in hindi - क्या आप  Ganv ki ladaki ko kaise pataye के तरीके सीखना चाहते है तो आप लड़की पटाने के 101 तरीके पढ़ सकते है
लडकी पटना सीखे hindi मे जानकारी । 

गाव की लड़की पटाने का तरीका hindi

गाँव हो शहर लड़की तो लड़की है अगर आप किसी लड़की को मन ही मन चाहते है और उसे पटाने के तरीके जानना चाहते है तो आज का विषय लड़की पटाने के तरीके के बारे मे ही है .

किसी भी लड़की को पटाने के लिए पहले बातचीत शुरू करना चाहिए क्योकि बिना बातचीत के कोई भी लड़की नहीं पटेगी इसलिए आपको हम बता रहे है लड़की से बातचीत की शुरुवात कैसे करे .

गाव की लड़की पटाने का तरीका

लड़की पटाने के लिए बातचीत करने के तरीके hindi

  • किसी भी लड़की को पटाने के लिए पहले उसे देखना स्टार्ट करे और कुछ 1 से 2 दिन बाद उसे देखकर मुस्कुराकर हाय हेलो जैसे शब्दो से बातचीत करे. फिर एक अनोखे अंदाज मे लड़की से लड़की का नाम पूंछे .जब आपको लगे लड़की आपको भाव दे रही है तो आप उसकी तरफ हाथ मिलाने के लिए हाथ आगे करे । अगर आप लड़की को पहले से जानते हो तो यह फार्मूला न अपनाए। 
  • लड़की अगर आपके पडोस मे रहती है तो आप कुछ ऐसा उससे पुंछे जो जो आसपास मे हो रहा है या फिर मौसम के बारे मे बाते करना शुरू करदे । यह बातचीत करने का सबसे बढ़िया तरीका है .
  • लड़की से आप अगर बातचीत करना शुरू कर चुके है तो आप उसकी तारीफ करे क्योकि लड़की चाहे काली हो सुंदर पर उन्हे तारीफ सुनना बहुत पसंद होता है । अगर आप तारीफ करते हो तो वह कहेगी मुझे यह पता है लेकीन अंदर से खूबसूरती की तारीफ सुनकर उनके मन मे लड्डू फूटता है । 
  • अगर लड़की के पास कोई वस्तु है जैसे हैंडबेग या कुछ और तो उसकी भी बढ़ाई करे और उससे पूंछे कहा से लिया है बहुत अच्छा है इस तरह से लड़की आपसे प्रेरित हो जाती है । 
  • बातचीत के लिए आप सवाल कर सकते है जैसे - आपका क्या पसंद है ? आपको घूमना या मूवी देखना दोनों मे से सबसे अच्छा कौन सा लगता है इत्यादि । भूल कर भी कोई ऐसा सवाल न पूंछे जो लड़की को पसंद न आए । 
  • लड़की को पटाने के लिए खुश करना बहुत जरूरी होता है और लड़की का दिल और पेट दोनों अच्छा खाना और अच्छे रेस्टरों से खुश होता है अगर लड़की से आप इतना क्लोज हो गए है तो उसे invite करे । 

लड़की पटाने के लिए शायरी करे

लड़कीयो को वह आशिक बहुत अच्छे लगते है जो शायरी चुटकिला से किसी को हंसा सके तो आप भी लड़की को पटाने के लिए इन सब का सहारा ले सकते है . अगर लड़की मुसकुराती है तो समझिए आपका काम बनने वाला है . आप एक अच्छा मौका देखकर लड़की को प्रपोज कर सकते है । 

Kya kahu, itna Khubsurat cheraa hai, Tumhara, 
ye Dil toh bas deewana hai tumhara, 
Sab kehte hai Chand ka tukdaa tumhe, 
Mujhe lagta hai Chand bhi Tukdaa hai tumhara..!!


Har shaam kisi ke liye suhaani nahi hoti, 
Har pyaar ke piche koi kahani nahi hoti, 
Kuch toh asar hota hai do aatmaaon ke mail ka, 
Warna Gouri Radha, Saawle kanha ke deewani na hoti...!


Mera naam bol ke soyaa karo, 
Khidki khol takiyaa mod ke soyaa karo, 
Hum bhi ayenge tumhare khayalon mein, 
Ishliye thodi jagah chod ke soyaa karo..!!


Ish Dil ka kaha maano ek kaam kar do, 
Ek benaam si mohabbat mere naam kar do, 
Meri jaat par fakat itna ehsaan kar do, 
Kisi din subah milo aur shaam kar do...!!!

Mana bhool ho gayi hai humse 
Par ish tarah ruthon na mere sanam 
Ek baar nazrein utha kar dekho hamein, 
Hum dobara na karenge, yeh khata, hai kasam..!!


SHARE THIS

Admin:

भारत एक ऐसा देश है जहां से हर गली, हर नुक्कड़ से अनगिनत कहानिया निकलती है और उन कहानियो को आप तक पहुंचाने मे मदद करता है केएमजीवेब . हमारे बारे मे अधिक जाने क्लिक से;?

0 comment: