प्रभात किरण हिंदी न्यूज़ ईपेपर kya है

prabhat kiran hindi epaper प्रभात किरण न्यूज़ पेपर में क्या पढने को मिलता है इस न्यूज़ पेपर की वेबसाइट पर जाकर टुडे न्यूज़ पढ़ना चाहते है hindi में पढ़े

prabhat kiran hindi epaper - यह एक समाचार इपेपर है जो प्रभात किरण hindi न्यूज़पेपर के नाम से विख्यात है . आज के समय में प्रभात किरण पेपर इंदौर, मध्यप्रदेश में काफी चर्चित न्यूज़ पेपर है, प्रभात किरण न्यूज़ टुडे को आज के समय बहुत ही लोकप्रिय पेपर माना जा रहा है . 

प्रभात किरण न्यूज़ पेपर में क्या पढने को मिलता है ?

यह पेपर 10 पन्नो का आता है इसमें देश दुनिया जगत के खबरे पढ़ने को मिलते है यह पेपर आज के समय में इन्टरनेट पर मौजूद है अगर आप इस न्यूज़ पेपर की वेबसाइट पर जाकर टुडे न्यूज़ पढ़ना चाहते है तो आपको वेबसाइट की लिंक दे रहे है क्लिक से आप पढ़ सकते है .

prabhat kiran newspaper hindi



आप को इस वेबसाइट पर सभी खबरे हिंदी में और तारीख के हिसाब से दिखाया जाता है आप जिस तारीख को खबर देखना चाहते है बहुत ही आसानी से केवल एक क्लिक में देख सकते है 

इस वेबसाइट को शुरू करने वाले Omprakashji Sojatiya जी ने किया है इसकी शुरुवात 1991 में किया गया था . इस तरह से यह बहुत ही पुराना न्यूज़ पेपर भी माना जाता है .

यह सबसे ज्यदा मध्यप्रदेश में चर्चित न्यूज़ पेपर है आपको इस वेबसाइट पर इस तरह की खबरे पढ़ने को मिलती है - business news, political affairs, market and financial trends, sports, cinema, lifestyle, fashion, education and careers, entertainment, science and technology, art and culture, etc.

प्रभात किरण न्यूज़ पेपर के बारे में या ॐप्रकाश जी के बारे में अधिक जानना चाहते है तो आप हमें बताये हम आपके लिए पूरा लेख एक ही मुद्दे पर बना कर पढने के लिए प्रकाशित कर सकते है .



SHARE THIS

Admin:

भारत एक ऐसा देश है जहां से हर गली, हर नुक्कड़ से अनगिनत कहानिया निकलती है और उन कहानियो को आप तक पहुंचाने मे मदद करता है केएमजीवेब . हमारे बारे मे अधिक जाने क्लिक से;?

0 comment: